LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

भारतीय जनता पार्टी की 18 अक्‍टूबर को होगी अहम् राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक

भारतीय जनता पार्टी की ओर से राष्‍ट्रीय कार्यसमिति के लिए 80 सदस्‍यों के नाम की घोषणा करने के एक दिन बाद ही अब खबर मिली है कि बीजेपी बहुत जल्‍द राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक करने वाली है. पार्टी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये बैठक 18 अक्‍टूबर को होगी और इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं.

अगले साल पांच राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी ने अभी से कमर कस ली है. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के हाथों बड़ी हार का सामना कर चुकी बीजेपी अब किसी भी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहती है. यही कारण है कि पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने जल्‍द से जल्‍द राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाने का फैसला किया है.

बता दें कि 18 अक्‍टूबर को दिल्‍ली में होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने की पूरी उम्‍मीद है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार की जाएगी. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी और सभी मोर्चों के अध्यक्ष शामिल होंगे. खबर है कि बीजेपी मुख्यालय में पूरे दिन बैठक चलेगी.

Related Articles

Back to top button