LIVE TVMain Slideखबर 50ट्रेंडिगदेश

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा पंहुचा क्राइम ब्रांच होगी पूछताछ

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंच चुका है. क्राइम ब्रांच की टीम आशीष से पूछताछ कर रही है. आशीष को सुबह 11 बजे पेश होना था, लेकिन वो लगभग 20 मिनट पहले ही क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गए.

बता दें कि आशीष मिश्रा के फरार होने की खबरें थी. हालांकि आशीष के वकील ने आज सुबह बताया कि आशीष मिश्रा तय समय पर पुलिस के सामने पेश होंगे. आशीष के वकील ने ये भी बताया था कि आशीष और मोनू लखीमपुर में ही हैं. बता दें कि आशीष मिश्रा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा है.

इससे पहले अजय मिश्रा ने अपने बेटे को ‘निर्दोष’ बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उनका बेटा ‘अस्वस्थ’ है और वह आज पुलिस के सामने पेश होगा. मिश्रा ने लखनऊ एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा, “हमें कानून पर भरोसा है. मेरा बेटा निर्दोष है,

उसे गुरुवार को नोटिस मिला लेकिन उसने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है. वह शनिवार को पुलिस के सामने पेश होगा और अपने निर्दोष होने के बारे में बयान और सबूत देगा.’ यह पूछे जाने पर कि विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है, उन्होंने कहा, “विपक्ष तो कुछ भी मांगता है”

बता दें कि इससे पहले सीएम योगी ने शुक्रवार को कहा था कि कानून हाथ में लेने की छूट किसी को नहीं है, लेकिन किसी के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं होगी. योगी ने कहा, ‘‘लखीमपुर खीरी की घटना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है.

सरकार उसकी तह तक जा रही है. लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है, जब कानून सबको सुरक्षा प्रदान करने की गारंटी दे रहा है, तो किसी को भी अपने हाथ में कानून लेने का अधिकार नहीं है, चाहे वह कोई भी हो.’’

Related Articles

Back to top button