LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले गृहमंत्री अमित शाह करेंगे उत्तराखंड का दौरा

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले 16 से 18 अक्टूबर तक तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में होंगे. ये दौरा चुनाव के लिहाज़ से बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि इसमें गृहमंत्री सरकारी कार्यक्रमों में तो भाग लेंगे ही,

साथ साथ पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके चुनावी तैयारियों का जायज़ा लेंगे. गृहमंत्री के दौरे से पहले पार्टी ने अपना 20 सूत्रीय कार्यक्रम तैयार किया है. इसको लेकर गृहमंत्री के साथ गहन मंथन किया जाएगा और रोडमैप तैयार किया जाएगा.

उत्तराखंड चुनाव से पहले गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर पार्टी लगातार तैयारियां कर रही है. गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले बीजेपी ने उत्तराखंड में संगठन को मज़बूत करने के लिए 20 सूत्रीय कार्यक्रम तैयार किया है.

इन कार्यक्रमों को चरणबद्ध तरीके से नवंबर तक पूरा किया जाएगा. गृहमंत्री उत्तराखंड दौरे पर इसकी रूपरेखा की समीक्षा कर पार्टी पदाधिकारियों को दायित्व सौंपा जाएगा.

इन कार्यक्रमों के अंतर्गत बीजेपी उत्तर प्रदेश की तर्ज़ पर उत्तराखंड में जातीय व प्रबुद्ध सम्मेलनों का आयोजन करेगी. केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वितों का लाभार्थी सम्मेलन करेगी. साथ ही, 15 दिनों का घर घर संपर्क सम्मेलन का आयोजन,

नए मतदाताओं का सम्मेलन, प्रमुख NGO व मंदिरों में संपर्क अभियान, हर बूथ पर वॉट्सअप का निर्माण के साथ साथ बीजेपी पन्ना प्रमुख कमेटी व हर बूथ पर 5 सदस्यों को बतौर बैग धारक नियुक्त करने जैसे कार्यक्रम संचालित करेगी.

इन कार्यक्रमों के अलावा अमित शाह उत्तराखंड दौरे पर कई साधु संतों से भी मुलाक़ात करेंगे. उत्तराखंड में देवस्थानम बोर्ड और अन्य स्थानीय मुद्दों को लेकर साधु संतों में भाजपा से नाराजगी की खबरें आ रही हैं इसलिए शाह संत समुदाय से बात करके उनकी गुस्सा दूर करने की कोशिश करेंगे.

Related Articles

Back to top button