LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

आगामी त्योहारों को देखते हुए उत्तर प्रदेश में 18 अक्टूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों को किया रद्द

आगामी त्योहारों और संयुक्त किसान मोर्चा के कार्यक्रमों को देखते हुए यूपी पुलिस ने बड़ा फैसला लिया है. यूपी में 18 अक्टूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया है.

नवरात्रि और कुछ दिनों बाद होने वाले दशहरा को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. इसको लेकर आदेश जारी कर दिया गया है. आदेश में साफ कहा गया है कि 18 अक्टूबर तक पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की छुट्टी रद्द कर दी गई हैं.

बता दें कि लखीमपुर घटना में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग की जा रही है. इसको लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने आंदोलन तेज करने का फैसला किया है.

जिन चार किसानों की मौत हो गई है, उनके घर पर 12 अक्टूबर को भोग की रस्म है. उस दिन किसान संगठनों ने लखीमपुर के अलावा अपने अपने इलाकों में भी इसे आयोजित करने का एलान किया है.

संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार के चेतावनी दी है. मोर्चा ने कहा कि अगर 11 अक्टूबर तक केंद्रीय मंत्री को बर्खास्त नहीं किया गया तो फिर इसके खिलाफ देश भर में आंदोलन होगा. इसे देखते हुए योगी सरकार ने उन इलाकों में अलर्ट जारी किया है जहां गड़बड़ी हो सकती है.

Related Articles

Back to top button