LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

आज श्रावस्ती और बहराइच के दौरे पर है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देंगे कई सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज श्रावस्ती और बहराइच के दौरे पर हैं. सीएम योगी इन दोनों जगहों के दौरे को लेकर सारी तैयारियां शनिवार को ही पूरी कर ली गईं. मुख्यमंत्री दोपहर करीब 1 बजे श्रावस्ती पहुंचेंगे

जहां 221 करोड़ की 141 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री लाभार्थीपरक योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे. मुख्यमंत्री दोनों जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भिनगा स्थित स्टेडियम में एक बड़े पांडाल को सजाया गया है. जहां पर कई हजार कुर्सियां लगाई गई हैं. इसके साथ ही पांडाल में कई एलईडी भी लगाई गई हैं. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

सीएम योगी स्पोर्ट्स स्टेडियम, भिनगा, श्रावस्ती में दोपहर 1:00 बजे 90.45 करोड़ रुपये की 87 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे. विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का वितरण भी करेंगे.

श्रावस्ती जिले के दौरे के बाद दोपहर तीन बजे बहराइच के मटेरा विधानसभा क्षेत्र विश्वरिया गांव के मैदान में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे. सीएम योगी बहराइच में चौपालसागर, नानपारा रोड पर करीब 3 बजे 221 करोड़ रुपये की 144 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे. योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का वितरण करेंगे.

गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चार अक्तूबर को बहराइच आना था. लखीमपुर हिंसा के बाद सीएम का कार्यक्रम अचानक निरस्त हो गया. शनिवार को सीएम के दौरे को देखते हुए अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. बैरिकेडिंग के साथ पंडाल बनाने के काम और सुरक्षा की बारीकियों पर चर्चा की.

Related Articles

Back to top button