LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

ओम प्रकाश राजभर का अखिलेश यादव को लेकर आया बड़ा बयान

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शामली के थाना भवन में स्थित वंदना गार्डन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कटाक्ष किया कि योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के रहने वाले हैं

और उत्तर प्रदेश में आकर मुख्यमंत्री बन गए. वहीं केशव प्रसाद मौर्य के नाम पर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई गई और उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया. ओमप्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके, उन्होंने इस दौरान एक बड़ा दावा कर डाला.

अपने संबोधन में राजभर ने कहा कि इस बार सपा के साथ उनकी पार्टी का भी गठबंधन हुआ है और यह गठबंधन भारी मतों से उत्तर प्रदेश में विजयी होगा और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगा.

राजभर ने कहा कि पूर्वांचल में वह भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट नहीं जीतने देंगे, उनकी पार्टी गठबंधन के साथ पूर्वांचल में डेढ़ सौ सीटों से ज्यादा सीट जीतेगी. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार एवं गुंडागर्दी का आरोप लगाया.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति करती है, मंदिरों से किसी का भला नहीं होने वाला है, उसने कोई विकास नहीं किया है. उन्होंने कहा कि वह नफरत की राजनीति को खत्म कर प्रदेश में सपा के साथ सरकार बनाएंगे और प्रदेश में गुंडाराज खत्म होगा.

बताते चलें कि कभी प्रदेश की भाजपा सरकार में मंत्री पद संभाल चुके राजभर पहले तो बगावती तेवर दिखाते हुए बीजेपी छोड़ दिया था. अब इस बार आगामी विधान सभा चुनावों के लिए उनकी पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है. ऐसे में प्रदेश की चुनावी राजनीति गर्म होने के साथ वे नए-नए बयान दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button