LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के कानपुर में देर रात हुआ बड़ा भीषण सड़क हादसा

यूपी के कानपुर में देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो दोस्त जिंदा जल गए. यह घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के शिवली-शिवराजपुर रोड पर उस वक़्त हुई, जब तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक की आपस में टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक की तेल की टंकी फट गई, जिसके चलते उसमें आग लग गई. दोनों युवक कुछ समझ पाते तब तक दोनों के शरीर में आग लग चुकी थी और दोनों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से भाग निकला, जिसकी पुलिस फिलहाल तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार युवकों की पहचान नोनियनपुरवा भौसाना शिवराजपुर के रहने वाले 22 वर्षीय श्रवन और 20 साल के बृजेश के रूप में हुई है. वहीं इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतकों के परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया.

उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. श्रवन के पिता बलजीत ने बताया कि दोनों युवक एक रिश्तेदार के घर छठी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शिवराजपुर से घर लौट रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ.

सूचना मिलने पर चौबेपुर और शिवराजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने मृतकों के परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया. चौबेपुर पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेने के साथ ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हालात को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई. साथ ही फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने थाना अध्यक्ष को वैधानिक कार्यवाही के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं.

Related Articles

Back to top button