LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई है. जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ राजपुरा इलाके के उगाम पथरी में हुई है जिसमें एक आतंकी ढेर हुआ है. वहीं बताया जा रहा है कि आतंकियों के खिलााफ ये ऑपरेशन अभी भी जारी है.

कश्मीर जोन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये आतंकी हिज्ब से जुड़ा हुआ था और 2017 से सक्रिय है. इस शख्स की पहचान शोपियां निवासी फिरोज अहमद डार के रूप में हुई है.

बता दें, जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया था. रक्षा विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि, पुलिस और सेना को हथियारबंद आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद तलाश अभियान चलाया गया जिसमें एक आतंकवादी मारा गया.

अधिकारी के मुताबिक, इस तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग की थी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में आतंकवादी मारा गया. बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन के बाद मुठभेड़ स्थल पर एके-47 राइफल, चार मैहजीन और अन्य सामान बरामद हुए.

वहीं, बीते रविवार जम्मू कश्मीर में अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चली मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया. कश्मीर पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. आतंकियों के छिपने की खबर मिलने पर पुलिस और सेना पहुंची तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया गया है.

Related Articles

Back to top button