LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

लखनऊ में आज से बीजेपी की संकल्प पत्र अभियान की शुरूआत

लखनऊ में आज से बीजेपी का अब तक का सबसे बड़ा संकल्प पत्र अभियान शुरू होगा. यह अभियान ‘यूपी नंबर 1 सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ नाम से शुरू होगा. बता दें कि सीएम योगी सुबह 11 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में इसकी शुरुआत करेंगे.

अभियान के तहत अगले पांच वर्षों में उत्तर प्रदेश को हर क्षेत्र में देश का अग्रणी राज्य बनाने के विज़न के साथ बीजेपी प्रदेश वासियों से उनकी अपेक्षाएं, आकांक्षाएं व सुझाव लेगी.

पार्टी के प्रदेश महामंत्री अश्वनी त्यागी के अनुसार यह अब तक का सबसे बड़ा संकल्प पत्र अभियान होगा. कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा, संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष सुरेश खन्ना और संकल्प पत्र कमेटी के अन्य सदस्य रहेंगे.

ज्ञात हो कि आकांक्षा पेटी के माध्यम से समाज के सभी वर्गों से उनके सुझाव लेने के लिए बीजेपी विधानसभा स्तर तक जाएगी. सभी प्रमुख महानगरों में संकल्प पत्र समिति के सदस्यों और विभिन्न सामाजिक व व्यावसायिक वर्गों के साथ संवाद करके उनके सुझाव लिए जाएंगे.

वेबसाइट, ई-मेल व मिस्ड कॉल से भी लोगों का सुझाव प्राप्त करके और इसे इकट्ठा कर पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव का संकल्प पत्र जारी करेगी.बताते चलें कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ वोटरों को अपने खेमे में करने के लिए लगी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button