LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

भारतीय जनता पार्टी यूपी में आज से कर रही जनविश्वास यात्रा शुरू

भारतीय जनता पार्टी यूपी में रविवार से ‘जनविश्वास यात्रा’ शुरू करने जा रही है. यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि ‘जनविश्वास यात्रा’ के नाम से छह यात्राएं शुरू करने जा रही है और ये बिजनौर, मथुरा, झांसी, गाजीपुर, अंबेडकरनगर और बलिया से शुरू होंगी.

उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी तथा स्मृति ईरानी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

छह स्थानों से यात्राओं का उद्घाटन करेंगे. यात्राओं के उद्घाटन के मौके पर सभाएं भी होंगी. जिसके माध्यम से एक साथ एक में समूचे प्रदेश में पार्टी अपनी उपलब्धियों को पहुंचाने का काम करेगी.

स्वतंत्र देव ने कहा कि 2017 के चुनावों से भाजपा ने पूर्ववर्ती सरकार की खामियों को उजागर करने के लिए यात्रा निकाली थी. इस बार अपनी सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं.

उन्होंने बताया कि येसभी यात्राएं 403 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेंगी. स्वतंत्र देव ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले हमने यात्राएं निकालीं और नारा दिया ‘ न गुंडाराज, न भ्रष्टाचार-अबकी बार BJP सरकार’ और जनता का आशीर्वाद मिला तो सरकार बनी.

सपा के गुंडाराज और भ्रष्टाचार को जनता ने नकार दिया.उन्होंने दावा किया कि आज न गुंडाराज है और न कहीं भ्रष्टाचार है, आज सभी गुंडे डरे हुए हैं और अब संगठन व सरकार अपनी उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी को इस बार भी जनता का आशीर्वाद मिलेगा और 2022 में फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा लोहिया (डॉक्टर राम मनोहर लोहिया) की जन्‍म स्‍थली अंबेडकरनगर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने के बाद यात्रा की शुरुआत करेंगे.

उनके साथ केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रभारी और केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर रहेंगे. यह यात्रा अंबेडकरनगर, अयोध्या, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली होते हुए बाराबंकी के बाद लखनऊ के काकोरी में समाप्त होगी.

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि दूसरी यात्रा मथुरा धाम से शुरू होगी जिसकी शुरुआत मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे और उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद संतोष गंगवार और सांसद राजवीर सिंह मौजूद रहेंगे. यह यात्रा मथुरा से अलीगढ़, एटा, मैनपुरी, आगरा, हाथरस, फिरोजाबाद, कासगंज, बदायूं, शाहजहांपुर, पीलीभीत होते हुए बरेली में समाप्त होगी.

Related Articles

Back to top button