LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

लखनऊ : छन्नीलाल चौराहे पर तेज रफ़्तार आडी कार ने तीन लोगों को मारी टक्कर

छन्नीलाल चौराहे पर तेज रफ़्तार आडी कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। कार चालक ने पहले बाइक सवार को ठोकर मारी थी। टक्कर लगने से बाइक सवार कार के नीचे आ गया और काफी दूर तक घसीटता चला गया।

इस दौरान अनियंत्रित कार ने एक स्कूटी सवार और साइकिल सवार को भी ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। महानगर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बंशी विहार बालागंज निवासी अफसर अली किसी काम से घर से निकले थे। वह बाइक से छन्नीलाल चौराहे पर पहुंचे थे। इसी दौरान लापरवाही से आडी कार चला रहे ओमेक्स हाइट विभूतिखंड निवासी मनीष चंद्र बाजपेई ने अफसर को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से अफसर गाड़ी के नीचे फंस गए। मनीष ने भागने के चक्कर में गाड़ी नहीं रोकी और बाराबंकी निवासी दयाराम और एक स्कूटी सवार को भी टक्कर मार दिया। हादसे में दोनों घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने घेराबंदी कर आरोपित को पकड़ लिया और महानगर पुलिस को जानकारी दी। गंभीर रूप से घायल असफर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घायल दयाराम को बीआरडी अस्पताल महानगर में भर्ती कराया गया।

वहीं, स्कूटी सवार मौके से चला गया। इंस्पेक्टर महानगर दिनेश चंद्र मिश्र का कहना है कि आरोपित मनीष चंद्र बाजपेई की दिमागी हालत ठीक नहीं है। आरोपित की गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button