LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

बेतिया में मझौलिया थाना क्षेत्र में हुआ बड़ा सड़क हादसा जिसमे साइकिल सवार किशोर की मौत

जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के नानोसती जगदीशपुर पथ पर रामनगर भटवलिया गांव के पास मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में एक साइकिल सवार किशोर की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों एनएच-727 को जाम कर हंगामा किया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. साथ ही एसडीपीओ, एडीएम, बीडीओ और सीओ भी मौके पर पहुंचे. घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह लोगों को समझाया और जाम समाप्त कराया.

बताया जाता है कि साइकिल सवार किशोर गन्ना लदे एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया. आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया है कि ट्रैक्टर वाले गन्ना ओवरलोड लेकर चलते हैं

जिसके कारण आए दिन घटनाएं होती हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. अगर ओवरलोडिंग के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करती तो हो सकता था कि आज यह घटना नहीं होती. इस तरह की लापरवाही को लेकर कार्रवाई होनी चाहिए.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रामनगर भटवलिया के पास गन्ना लदा एक ट्रैक्टर अचानक पलट गया.

इसी दौरान बगल से गुजर रहा साइकिल सवार 16 वर्षीय अलामुद्दीन आलम इसकी चपेट में आ गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. हंगामा कर रहे लोग ओवरलोडिंग को लेकर आक्रोश में थे.

Related Articles

Back to top button