LIVE TVMain Slideदेशबिहार

पटना सिटी के चौक थाना इलाके में भिखारी की किसी ने गोली मारकर की हत्या मचा हड़कंप

सोमवार की रात पटना सिटी के चौक थाना इलाके के मंगल तालाब के पास एक भिखारी की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी. वो मंगल तालाब के पास बने शेड में सो रहा था.

मंगलवार की सुबह जब लोगों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक का नाम मो. इदु के रूप में हुई है. वो हरनाहट टोला (पटना सिटी) का रहने वाला बताया जा रहा है. घटनास्थल से पुलिस ने खोखा बरामद किया है.

बताया जाता है कि भिखारी बूढ़ा था. वह तीन साल से मंगल तालाब के पास सड़क किनारे बने शेड में ही रह रहा था. वह लोगों से भीख मांगकर खाता पीता था. उसका कोई परिवार नहीं है. वह लकवा से ग्रस्त था. भिखारी को गोली क्यों मारी गई है इसके बारे में अभी कुछ भी साफ नहीं हुआ है.

चौक थाना के सब इंस्पेक्टर कन्हैया तिवारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह लोगों ने सूचना दी. मौके से एक खोखा बरामद किया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं स्थानीय वार्ड पार्षद ने कहा कि भिखारी का कोई नहीं है, ऐसे में हमलोग ही अंतिम क्रिया करेंगे.

उधर लोगों का कहना है कि रात में मंगल तालाब पर अराजक तत्वों का जमावड़ा होता है. बता दें कि कुछ महीने पहले ही एबीपी न्यूज ने एक वायरल वीडियो में दिखाया था कि पटना सिटी के जॉगिंग स्थल पर खुलेआम कुछ युवक पिस्टल लहरा रहे थे. अब भिखारी की हत्या के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button