LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्म

उर्फी जावेद ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस में फोटो की शेयर हुई ट्रोल

बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी जावेद ने जितना मनोरंजल लोगों का घर पर रहकर नहीं किया था उससे अधिक वो घर के बाहर आकर कर रही हैं और वो भी केवल अपने कपड़ों की मदद से. जैसा कि आप जानते हैं कि उर्फी जावेद उन एक्ट्रेस में शुमार है

जो अपने अजीबो-गरीब फैशन के लिए जानी जाती हैं और उर्फी जावेद हर मौके पर ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर आ जाती है जिस वजह से सबकी नजरें उन्हें पर आकर टिक जाती है औऱ उर्फी जावेद कब क्या पहनकर बाहर आए जाए ये कहना तो बेहद ही मुश्किल है.

उर्फी जावेद हर दिन अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने कटे-फटे और अतरंगी कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद जमकर सबके निशाने पर आती हैं, लेकिन वो बिना किसी के परवाह के जमकर अतरंगी कपड़े पहनती हैं.

यही कारण है कि उर्फी जावेद की वीडियो औऱ तस्वीरें आते ही वायरल हो जाते हैं. ऐसे में अब फिर से उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने फॉर्मल लुक पर जमकर कैंची चलाई है

https://www.instagram.com/reel/CXv0VWRqFZO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=12ed07c6-e203-49b9-b414-2ce9dd676af7

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आईं. उर्फी के कपड़े देखकर यूजर्स इतने ज्यादा भड़क उठे कि उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद फॉर्मल लुक में नजर आ रही हैं और उनकी ये ड्रेस भी हर बार कि तरह बेहद कमाल की है औऱ हर जगह से कटी हुई है और ब्लू कलर कलर के फॉर्मल ड्रेस को उर्फी जावेद ने अलग ही फैशन दे दिया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है और इस बार उर्फी ने ग्रे कलर के कोट के साथ पैंट पर हर उस जगह से कैंची चलाई है जिसे देखकर आपाक सिर चकरा जाएगा और आप भी कह उठेंगे ये क्या है.

ऐसे में हर बार कि तरह इश बार भी उर्फी के कपड़ों को लेकर ढेरों कमेंट हैं. जहां कुछ मौसम का हवाला दे रहे हैं तो कुछ कपड़ों का मजाक बना रहे हैं. वहीं कुछ ने एक यूजर ने लिखा- ‘कौन बनाता है भाई ऐसे अजोबो-गरीब कपड़े.’ वहीं एक और ने लिखा- ‘जे का पहन लिया दीदी?

Related Articles

Back to top button