LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मॉडल पूनम पांडे आई पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे हाल ही में अपने पति सैम बॉम्बे से अलग हुई है और फिलहाल वह सिंगल हैं. दोनों की शादी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से पूनम ने पति सैम से अपने रास्ते अलग कर लिए. पूनम ने बताया कि वह अगले कुछ सालों तक किसी को भी डेट नहीं करना चाहती हैं. हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें किस तरह का दूल्हा चाहिए.

टेली टॉक के साथ इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने बताया, मैं अभी जिस दौर से गुजरी हूं, उससे धीरे-धीरे उभर रही हूं. मैं पहले की तरह सेक्सी दिखने की कोशिश कर रही हूं’. जब पूनम से पूछा गया कि क्या अभी आप सिंगल?

इसके जवाब में पूनम कहती हैं कि मैं अभी रिलेशनशिप में हूं वह भी खुद के साथ. इसमें बहुत मजा आता है. ये लाइफ बहुत सेक्सी है. मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है. अगले 5 साल तक तो मैं सिंगल ही रहूंगी’.

इंटरव्यू के दौरान पूनम से पूछा गया कि आपने शादी की थी. सबकुछ ठीक रहा था, लेकिन फिर अचानक से सब खत्म हो गया. आखिर हुआ क्या था? उन्होंने इस सवाल का सीधा-सीधा जवाब तो नहीं दिया, लेकिन इतना जरूर बताया कि वह थेरेपिस्ट के पास जा रही हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं.

https://www.instagram.com/poonampandeystudios/?utm_source=ig_embed&ig_rid=160e1f12-8e02-4499-9479-311257830d3e

वह इस समय अपने काम पर फोकस कर रही हैं. इस दौरान पूनम ने कैटरीना कैफ को अपना इंस्पिरेशन बताया. उन्होंने कहा, लोग कैटरीना से बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत अच्छा काम किया है. कैटरीना ने बहुत अच्छे इंसान से शादी की है. अगर मुझे विक्की कौशल जैसा शख्स मिलेगा तो मैं भी शादी करना चाहूंगी.

बता दें कि पूनम पांडे कुछ समय पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

इस केस में सैम बॉम्बे गिरफ्तार भी हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैम बॉम्बे ने पूनम के साथ मारपीट की थी. पूनम के चेहरे पर कई गंभीर चोटें आई थीं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होा पड़ा था. हालांकि, बाद में सैम बॉम्बे जमानत पर जेल से बाहर आ गए थे.

Related Articles

Back to top button