LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए साल में जायेंगे मेरठ करेंगे खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास

नए साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ आएंगे. दो जनवरी को वे यहां सरधना के सलावा में खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे. मेरठ मण्डल के कमिश्नर ने इस कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की.

उन्होंने मुख्य कार्यक्रम स्थल को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. पीएम प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे.

कार्यक्रम के सफल आयोजन के संदर्भ में आयुक्त सभागार में गुरुवार को महत्वपूर्ण बैठक हुई. आयुक्त मेरठ मंडल सुरेंद्र सिंह ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. आयुक्त ने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपना शत-प्रतिशत दें और अपने दिए गए दायित्वों का निर्वहन ठीक प्रकार से करें. आयुक्त ने मैप के माध्यम से कार्यक्रम स्थल की विभिन्न तैयारियों के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

मुख्य कार्यक्रम स्थल में की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों के बारे में आयुक्त ने विस्तार से जानकारी दी और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएं

तथा अधिकारी स्वयं कार्यक्रम स्थल का दौरा भी करें. उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए हेलीपैड, पार्किंग, वैकल्पिक ट्रैफिक व्यवस्था, सुरक्षा व पास आदि विभिन्न पहलुओं पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

इस अवसर पर आईजी रेंज प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी मेरठ के बालाजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ प्रभाकर चौधरी, उपाध्यक्ष एमडीए मृदुल चौधरी, नगर आयुक्त मनीष बंसल, अपर आयुक्त मेघा रूपम, जिला वन अधिकारी राजेश कुमार सहित विभिन्न पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button