LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

गृह मंत्री अमित शाह ने आज जन विश्वास यात्रा को सम्बोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने आज कासगंज के बारह पत्थर मैदान पर जन विश्वास यात्रा के आगमन के अवसर पर रैली को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

मुख्य निशाने पर अखिलेश यादव रहे. रैली को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, अर्जुन मेघवाल, एटा सांसद राजवीर सिंह, बदायूं सांसद संघ मित्रा मौर्या ने भी संबोधित किया.

रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बृज क्षेत्र बीजेपी का गढ़ था, है और रहेगा. ये कल्याण सिंह की भूमि है. अपना भाषण शुरू करने से पहले उन्होंने कल्याण सिंह को श्राद्धाजंलि अर्पित की.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बुआ बबुआ ने जो सरकारें चलाई तो उसमें सभी का भला होता था क्या? ये जातिवादी पार्टियां हैं. कासगंज के लिए उन्होंने कहा कि ये तुलसीदास की जन्म भूमि है. यहां असुरों के संहार के लिए वराह भगवान ने जन्म लिया था. ये महान स्वतंत्रता सेनानी महावीर सिंह राठौर की जन्म भूमि है.

अमित शाह ने कहा कि मैं आज इस रैली में आकर मीडिया के सामने कहने आया हूं कि इस बार बीजेपी 300 पार होगी. सपा शाशन में सपा के गुंडे परेशान करते थे. हर जिले में एक दादा होता था. आज कोई दादा नहीं है. पांच साल के अंदर ही सीएम योगी के नेतृत्व में सारे गुंडे यूपी से पलायन कर गए हैं. पहले जनता पलायन करती थी.

अमित शाह ने कहा कि पहले की सरकारों में आतंकवादी हमारे जवानों को मारकर चले जाते थे, कुछ नहीं होता था, अब बीजेपी की सरकार है, नरेंद्र मोदी की सरकार है, सर्जिकल स्ट्राइक कर के पाकिस्तान से बदला लेने का काम पीएम मोदी ने किया है.

उन्होने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से पूछते हुए कहा कि अखिलेश यादव क्या देखकर वोट मांगने निकले हो? आपके शाशन में 700 से ज्यादा दंगे हुए थे.

Related Articles

Back to top button