LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के गाने मधुबन में राधिका नाचे ने किया बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर बवाल मचा हुआ है. इस गाने को हिन्दू संगठनों का जबर्दस्त विरोध झेलना पड़ रहा है. इस बीच सनी लियोनी का एक और नया गाना ‘दुश्तू पोलापेन’ रिलीज हो गया है.

ये गाना एक न्यू ईयर सॉन्ग हैं. इस गाने का एक वीडियो सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके शानदार मूव्स फैंस का दिल जीत रहे हैं.

सनी लियोनी का ये गाना एक बार फिर से हलचल मचाने को तैयार है. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो लाल रंग के लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके मूव्स एक बार फिर से सबका दिल जीत रहे हैं.

https://www.instagram.com/sunnyleone/?utm_source=ig_embed&ig_rid=25ee6c4d-4a12-40b5-9c3e-5066cd6c1451

गाने का म्यूजिक काफी मजेदार लग रहा है, जिसने आते ही सबका दिल जीत लिया है. ‘दुश्तू पोलापेन’ गाने को बंगाली सिंगर ओयशी ने गाया है और इसे फरजाना मुनी ने प्रोड्यूस किया है.

सनी लियोनी पिछले कुछ समय से अपने गाने मधुबन को लेकर विवादों में बनी हुई हैं. हिन्दू संगठनों ने इस गाने के बोल पर धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया है.

सोशल मीडिया पर लगातार इस गाने को बैन करने के लिए आवाज उठाई जा रही हैं. यही नहीं एक्ट्रेस की गिरफ्तारी तक के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button