LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेश

कोरोना के खतरे को देखते हुए पाबंदियों में मेट्रो ट्रेन में 50% ही यात्री करेंगे सफर

देश के तमाम राज्यों में कोरोना और नए वैरिएंट ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए कई पाबंदियां लगा दी गई हैं. इसी के तहत मेट्रो भी 50 प्रतिशत यात्री क्षमता के साथ चलेंगी.

वहीं नियम लागू होने के बाद उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिल में आज मेट्रो स्टेशन के बाहर यात्रियों की लंबी कतार लग गई है. यहां कई किलोमीटर तक यात्री अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

मेट्रो में सफर करने वाले चाहे व्यापारी हो या फिर नौकरी पेशा हर कोई फिलहाल परेशान दिख रहा है यात्रियों का कहना है कि आधे घंटे से वह लाइन में लगे हुए हैं और अब तक उनका नंबर नहीं आया है. इस वजह से उन्हें ऑफिस और दुकानों या अन्य जगहों पर पहुंचने में देरी हो गई है.

गाजियाबाद का सबसे पहला मेट्रो स्टेशन शहीद स्थल है. यहां छात्र भी है व्यापारी भी है और नौकरी पेशा भी है और ऐसे भी लोग हैं जिनको कोर्ट जाना है नौकरी पेशा वाले लोगों की पीड़ा है कि वह लोग देर से अपने दफ्तर पहुंचेंगे जिसको लेकर उन्हें दिक्कत हो सकती है.

आपको बता दें कि अब मेट्रो में ना तो खड़े होकर सवारी हो सकती है और ना ही पूरी क्षमता के साथ मेट्रो चलेगी. मेट्रो में अब सिर्फ 50 फ़ीसदी लोग ही सफर कर पाएंगे जिसको लेकर लोग फिलहाल परेशान है लेकिन कोरोना से बचाव के लिए तमाम दिक्कतों के बावजूद यह पाबंदी जरूरी है.

Related Articles

Back to top button