LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

गृह मंत्री अमित शाह का आज हो रहा अयोध्या जिले में आगमन जनसभा को करेंगे संबोधित

गृह मंत्री अमित शाह का शुक्रवार को अयोध्या जिले में आगमन हो रहा है. अयोध्या के मुख्यालय पर अमित शाह विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसकी तैयारी में जनप्रतिनिधि लग चुके हैं और लगभग एक लाख से ज्यादा लोगों को जनसभा में आमंत्रित किया गया है.

खुद नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता अयोध्या धाम में वरिष्ठ संतजनों से मुलाकात कर उन्हें कल के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित कर रहे हैं. ऐसे में गृहमंत्री के अयोध्या आगमन को लेकर तैयारियां तेज हैं लेकिन गृहमंत्री अमित शाह सबसे पहले हेलीकॉप्टर के माध्यम से भगवान श्रीराम की नगरी पहुंचेंगे.

अयोध्या आगमन पर गृहमंत्री अमित शाह का हेलिकॉप्टर राम कथा पार्क में उतरेगा. पार्क से अमित शाह हनुमानगढ़ी जाएंगे जहां पर हनुमान जी का दर्शन पूजन करेंगे साथ ही हनुमानगढ़ी से निकलकर के श्रीराम जन्मभूमि जाएंगे. जहां वे विराजमान रामलला का दर्शन करेंगे.

उनकी आरती उतारेंगे और राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण की प्रक्रिया से रुबरु होंगे. उसके बाद फिर पुनः गृह मंत्री का काफिला राम कथा पार्क जाएगा जहां से वह हेलीकॉप्टर के माध्यम से जीआईसी जाएंगे. जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करेंगे.

चुनावी गर्मी इस समय बढ़ गई है तपस्वी का केंद्र अयोध्या है. ऐसे में सत्ताधारी दल के नेता भी रामलला के दरबार में माथा टेकने पहुंच रहे हैं. शायद यही वजह है कि अयोध्या मुख्यालय पर होने वाली जनसभा में शिरकत करने पहुंच रहे

गृह मंत्री अमित शाह राम जन्मभूमि और हनुमानगढ़ी पर दर्शन पूजन करने आ रहे हैं. जिसको लेकर के प्रशासनिक तैयारियां तेजी के साथ की जा रही हैं. भगवान राम की नगरी से अयोध्या के वरिष्ठ संतो को गृहमंत्री के अयोध्या आगमन पर आमंत्रित किया जा रहा है.

जनसभा में अयोध्या के वरिष्ठ संत समाज के लोग भी गृह मंत्री अमित शाह को आशीर्वाद देंगे. जिसके लिए नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता संत समाज के साथ मुलाकात कर उन्हें कल की जन सभा के कार्यक्रम में आमंत्रित कर रहे हैं.

नगर विधायक वेदप्रकाश गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह का अयोध्या आगमन हो रहा है. वे रामलला के भव्य मंदिर निर्माण के निरीक्षण करेंगे. हनुमानगढ़ी और राम जन्म भूमि दर्शन पूजन करेंगे और उसके बाद जीआईसी के मैदान पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

गृहमंत्री के अयोध्या आगमन को लेकर संत महंत और अयोध्या वासियों में उत्साह है. जिसके लिए आज सुबह से ही संत समाज से मुलाकात कर उन्हें कल के कार्यक्रम में आमंत्रित कर रहा हूं.

संतों का आशीर्वाद गृहमंत्री को मिल रहा है जनसभा के कार्यक्रम में लगभग एक लाख से ज्यादा लोगों को आमंत्रित किया गया है. नगर विधायक का कहना है कि इस बार की गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा ऐतिहासिक होगी.

Related Articles

Back to top button