LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश : ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा पहुंचकर विकास प्राधिकरण में विकास कार्यों की योजनाओं का किया शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा पहुंचकर विकास प्राधिकरण में 21 करोड़ की विकास कार्यों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. शर्मा ने कहा कि ब्रज का चौमुखी विकास सरकार की प्राथमिकता है.

लगातार ब्रज का चौमुखी विकास हमारी प्रतिबद्धता रही है और हम लगातार विकास कर रहे हैं. हमने अभी काफी विकास किया है और भी विकास करना है.

मंत्री ने कहा कि मथुरा को लंबे समय से विकास की आवश्यकता थी. पिछली सरकारों ने अपना और अपनों का विकास किया. हमारे तीर्थ स्थलों को दिव्य और भव्य बनाने का काम नहीं किया. यह डबल इंजन की सरकार है. हमारी सरकार ने धार्मिक स्थलों को प्राथमिकता के आधार पर विकास किया है.

देश में बढ़ रहे कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के मामलों पर सवाल किया गया तो ऊर्जा मंत्री ने कहा, डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन का हम लगातार पालन कराने का प्रयास कर रहे हैं.

अस्पतालों में हमारी तैयारियां पूरी हैं. हमने विजिट किया है, ऑक्सीजन प्लांट तैयार है, बेड की संख्या बढ़ा दी गई है. डॉक्टर मुस्तैद हैं. भीड़ भाड़ वाले इलाकों में सघन टेस्टिंग की जा रही है.

उर्जा मंत्री ने कहा कि हम जनता से अपील करेंगे कि सावधानी रखे उनके सहयोग की आवश्यकता है. उन्होंने रात में कर्फ्यू और दिन में रैली के सवाल पर कहा कि, लोकतंत्र की प्रक्रिया है, डब्ल्यूएचओ की जो भी गाइडलाइन होगी हम उनका पालन करने और कराने का पूरा प्रयास कर रहे हैं और केंद्र सरकार जो मानक निर्धारित करेगी हम उसके आधार पर काम करेंगे.

Related Articles

Back to top button