LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी अपनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर प्रतिक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के फिरोजपुर में रैली करने वाले थे. लेकिन इस कार्यक्रम को आखिरी मौके पर रद्द कर दिया गया. इस रैली को रद्द करने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया है. इस संबंध में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पंजाब सरकार को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार से हुई ये चूक माफ़ी के लायक नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस और पंजाब सरकार को देश की जनता को माफ़ी मांगनी चाहिए.

देश की जनता कांग्रेस की शरारतपूर्ण साजिशों को भी सफल नहीं होने देगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना करती रही है. इसका एक बार और उदाहरण देश ने देखा है.

हमारे पीएम की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार की गंभीर चूक यहां हुई है, वह माफ़ी के लायक नहीं है. यह पंजाब सरकार और कांग्रेस की एक दुरभिसंधि को प्रदर्शित करता है.

बता दें कि कृषि कानून रद्द होने के बाद पीएम मोदी का यह पंजाब का पहला दौरा था, जब वे वहां के लोगों को संबोधित करते. इस रैली में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी शामिल होना था.

रैली रद्द होने पर केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा- कई कारणों से प्रधानमंत्री हमारे बीच उपस्थित नहीं हो रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा कि हम ये कार्यक्रम रद्द नहीं स्थगित कर रहे हैं. केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने बयान जारी कर इसे पीएम मोदी के दौरे में सुरक्षा चूक बताया.

Related Articles

Back to top button