LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

सुल्तानपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ एक बड़ा सड़क हादसा

सुल्तानपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर गुरुवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक अनियंत्रित स्कोर्पियो डिवाइडर में टकरा गई. हादसे में स्कॉर्पियो सवार चार की मौत हो गई. जबकि तीन घायलों का अस्पताल के इलाज चल रहा है.

दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. दोनों की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि ये सभी लखनऊ गये थे और वहां से वापस लौटते समय ये हादसा हुआ है.

घटना बल्दीराय थानाक्षेत्र के देहली बाजार इलाके की है. जानकारी के अनुसार, वाराणसी जिले के जनसा थाना क्षेत्र के हरिपुर बाजार खरगूपुर निवासी अखिलेश मिश्र (40) पुत्र दिवाकर मिश्र बृहस्पतिवार को अपने साथियों व परिवारीजनों के साथ स्कार्पियो से लखनऊ गए थे.

वहां से अखिलेश व अन्य लोग घर लौट रहे थे. रास्ते में जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली के पास अचानक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

दुर्घटना में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. तेज आवाज के बाद पहुंचे लोगों ने वाहन में फंसे लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला. इस दौरान अखिलेश मिश्र समेत चार लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन अन्य घायल थे.

सूचना के बाद पहुंचे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के पर दूसरे वाहन की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गिरि शुक्ला (65) निवासी मिरजापुर मुरादपुर कुचवा जिला वाराणसी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया,

जबकि हालत नाजुक होने पर दुर्गेश और लक्ष्मण को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल इस घटना की जानकारी लगते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Related Articles

Back to top button