LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने दिखाईं दिलकश अदाएं हो रही वायरल

सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों में अपनी एक्टिंग और असल जिंदगी में अपनी अदाओं से लोगों का दिल चुराती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं और इन फोटोज में उनका दिलकश अंदाज देख हर कोई आहें भरता नजर आ रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का फैशन के प्रति खास नजरिया है. वो ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस नहीं पहनती हैं. उनका फैशन सेंस जबरदस्त हैं. जो भी आउटफिट चुनती हैं वो उसमें परफेक्ट दिखाई देती हैं.

सोशल मीडिया पर अदाकारा अपनी तस्वीरें और वीडियोज लगातार शेयर करती हैं. हाल ही में ‘अतरंगी रे’ फेम सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो बेहद ही हसीन लग रही हैं.

सारा अली खान ने हाल ही में व्हाइट टॉप में फोटोशूट कराया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पांच तस्वीरें डाली हैं. जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. सारा ने नेट का टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है.

फुल स्लीव ड्रेस में वो हसीन अदाएं दिखा रही हैं. बालों को उन्होंने खोलकर रखा है. इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया है. धूप में उनका चेहरा चमकता दिखाई दे रहा है.

तस्वीरों को शेयर करते हुए अदाकारा ने बेहद कम शब्द में एक कहानी लिखी. मैरी के पास एक छोटा मेमना था. उसका ऊन बर्फ की तरह सफेद था. सारा ने लक्ष्मी और फ्लो को लिया. कपड़ा बना और फिर कैमरा और रोल हुआ.

इन तस्वीरों को देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं. वो तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैंस ने तो सारा अली खान को चौदहवीं का चांद कह दिया. एक ने कहा कि आपके चमकते चेहरे का राज क्या हैं. इसके अलावा खूबसूरत, ग्लैमरस , स्टनिंग से तो सारा का यह पोस्ट भरा हुआ है.

सारा अली खान का हाल ही में ‘अतरंगी रे’ मूवी रिलीज हुआ. जिसमें उनकी अदायगी को लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म में इनके साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आएं.

फिल्म के गाने ‘चाका चक’ ने भी धूम मचा दी थी. सारा अली खान इंदौर में अपनी अगली फिल्म ‘लुका छुपी-2’ की शूटिंग कर रही हैं. इस मूवी में इनके साथ विक्की कौशल नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button