LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर नोएडा में FIR दर्ज कोरोना नियमों का उल्लघंन का लगा आरोप

यूपी चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर नोएडा में FIR दर्ज की गई. बघेल पर कोविड नियमों का उल्लघंन का आरोप है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके साथ

कुछ और लोगों के खिलाफ नोएडा में डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए FIR दर्ज हुई है. इसके बाद बघेल ने बीजेपी के साथ चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा है.

बघेल ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था कि राजनाथ जी के बेटे के ख़िलाफ़ प्रचार करेंगे तो इतना तो होगा ही. मेरी अपनी सुरक्षा का घेरा, उत्तर प्रदेश का पुलिस महकमा और फिर मीडिया के दर्जनों साथी. उसपर गांव की तंग गलियां और लोगों का कांग्रेस के प्रति उत्साह.

कुल जमा चार लोग मेरे साथ थे पर भीड़ दिखने लगी. सीएम ने ट्वीट कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही अब दोबारा प्रचार पर जा रहे बघेल से जब मीडिया ने सवाल किया

तो उन्होंने कहा कि माननीय चुनाव आयोग को मीडिया और सुरक्षाकर्मियों को साथ लेकर एक DOOR TO DOOR का DEMO देना चाहिए. वो बता दें कि हम प्रचार कैसे करें, तो हम वैसे ही करेंगे.

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन होने की सूचना मिलने पर जिला निर्वाचन अधिकारी और DM सुहास एलवाई ने एडीसीपी नोएडा से एफआईआर दर्ज करवाई. FIR में आरोप है कि गौतमबुद्धनगर में धारा 144 लागू होने की वजह से एक स्थान पर पांच या इससे अधिक लोग नहीं जुट सकते.

धारा 144 के उल्लंघन और महामारी एक्ट सहित अन्य आईपीसी धाराओं के तहत थाने में एफआईआर दर्ज की गई. बता दें पुलिस के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन में बघेल और

अन्य के खिलाफ धारा 269, 270, 188 और महामारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. सीएम बघेल नोएडा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक के साथ घर-घर जाकर प्रचार कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button