LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नोरा फतेही का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल लुक्स देख फैंस के छूटे पसीने

अपने लुक से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली नोरा फतेही का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने इस नए लुक में नोरा चॉकलेट और गोल्डन मिक्स शिमरी ड्रेस पहनी हैं. तस्वीर में उनका किलर लुक्स देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं.

लेटेस्ट तस्वीरों में नोरा कोट स्टाइल टॉप पहने हैं. जिसके साथ एक्ट्रेस ने ट्राउजर पहना है. अपने लुक को डिफरेंट बनाने के लिए नोरा ने गले में हैवी चोकर स्टाइल ज्वैलरी पहनी है.

वहीं ड्रेस के कलर की बात करें तो ये चॉकलेट और गोल्डन मिक्स शिमरी है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया.

इस फोटोशूट में नोरा का लुक काबिले तारीफ है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के पीछे का ब्रैकग्राउंड सिल्वर रंग का है. जिसमें वो कभी जमीन पर बैठे किलर पोज देती दिखीं तो कभी एक स्टूल पर बैठकर.

https://www.instagram.com/norafatehi/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bd4abd66-aa25-454f-bd70-6d13f9d81214

नोरा फतेही कोविड पॉजिटिव 30 दिसंबर 2021 को हुई थीं. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. खास बात है कि एक्ट्रेस ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. फिलहाल एक्ट्रेस की रिपोर्ट अब कोविड निगेटिव आ गई है. इसकी जानकारी भी नोरा ने खुद अपने फैंस को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर दी थी.

नोरा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि उसकी चर्चा होने लगती है.नोरा कभी अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं तो कभी अपने डांस की वजह से.

लेकिन इतना तो जरूर है कि सुर्खियों में कैसे रहना है एक्ट्रेस को अच्छे से पता है.एक्ट्रेस नोरा फतेही कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में स्ट्रीट डांसर 3 डी, बाटला हाउस, भुज, स्त्री जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button