LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियों में जुटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर

करण जौहर ने पिछले साल नवंबर महीने में अपनी एक फिल्म की अनाउंसमेंट की थी जिसका नाम मिस्टर एंड मिसेज माही है। इस फिल्म के ऐलान के साथ ही उन्होंने स्टारकास्ट का भी खुलासा किया था। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे।
फिलहाल हम आपको बता दें कि जान्हवी कपूर अपनी इस फिल्म की तैयारियों में जुट गईं हैं, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है, जिसमें क्रिकेटर दिनेश कार्तिक भी दिखाई दे रहें हैं।
दिनेश कार्तिक खुद जान्हवी कपूर को इस फिल्म के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहें हैं, जान्हवी इस फिल्म में जमकर छक्के चौके लगाते हुए नजर आने वाली है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, क्रिकेट कैंप!! प्तमिस्टर एंड मिसेज माही।
फिल्म की कहानी निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने मिलकर लिखा है। फिल्म का डायरेक्शन शरण शर्मा ही करेंगे। राजकुमार राव फिल्म में महेंद्र की भूमिका निभाएंगे, जबकि जान्हवी फिल्म में महिमा का किरदार निभाती नजर आएंगी।
जान्हवी ने तो फिल्म के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है, हालांकि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आयीं है। मिस्टर एंड मिसेज माही सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर 2022 को आ रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button