देशमनोरंजन

अजय देवगन की डेब्यू सीरीज रुद्र का ट्रेलर रिलीज, एक्शन में दिखे अभिनेता

पिछले साल अप्रैल में अजय देवगन ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस का ऐलान किया था। यह ब्रिटिश टीवी सीरीज लूथर की हिन्दी रीमेक है, जिसके जरिए अजय  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करेंगे। अब मेकर्स ने इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया है। जैसा कि अजय अपनी फिल्मों में भरपूर एक्शन में दिखते हैं; इस सीरीज के ट्रेलर में भी उनका यही अंदाज उभर कर सामने आया है।
अजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, प्रकाश और अंधेरे के बीच की रेखा…जहां पर मैं रहता हूं। रुद्र जल्द आ रहा है डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर। इस सीरीज में अजय के साथ ईशा देओल, राशि खन्ना और अतुल कुलकर्णी जैसे कलाकार नजर आएंगे। सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से किया गया है।
ट्रेलर में अजय एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आए हैं। इस अभिनेता का इंटेंस और ग्रे अवतार आपको शो देखने के लिए प्रेरित करेगा। अजय इस सीरीज में डीसीपी रुद्र सिंह का रोल करेंगे। राशि खन्ना उनकी दोस्त के किरदार में नजर आएंगी, जबकि ईशा को उनकी पत्नी के किरदार में देखा गया है। इस शो में अजय फिर एक मिशन पर दिखाई दिए हैं, जिनके कंधे पर शातिर अपराधियों को पकडऩे की जिम्मेदारी है।
ट्रेलर में सभी कलाकारों की एंट्री दमदार तरीके से हुई है। इसमें अजय को एक हीरो के रूप में दिखाया गया है। हमेशा की तरह वह अपने गंभीर अंदाज में दिखे हैं। इसकी कहानी क्या होगी; यह तो सीरीज देखने के बाद ही पता चल पाएगा। इतना जरूर है कि इसमें भरपूर एक्शन और सस्पेंस देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फैंस अजय के इस नए अवतार की खूब तारीफ कर रहे हैं।
रुद्र ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर की हिन्दी रीमेक है। नील क्रॉस की अंग्रेजी सीरीज में इदरिस एल्बा ने डीसीआई जॉन लूथर का रोल निभाया है, जबकि अभिनेत्री एलिस मोर्गन इसमें रूथ विल्सन की भूमिका में थीं। हिन्दी रीमेक में यह किरदार राशि निभाएंगी। इस सीरीज के अभी तक पांच सीजन आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला। हिन्दी रीमेक की कहानी को मेट्रो शहर और हिन्दुस्तानी परिवेश के हिसाब से बनाया गया है।
राजेश मापुसकर ने अभिनेता अजय की डेब्यू वेब सीरीज का निर्देशन किया है। इससे पहले राजेश ने फरारी की सवारी और वेंटिलेटर जैसी फिल्मों का सफल निर्देशन किया है।
अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हालिया रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए हैं। वह आने वाले दिनों में स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान में दिखेंगे। इसमें वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे। उन्हें  आरआरआर में भी देखा जा सकता है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें आलिया भट्ट समेत साउथ स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर दिखेंगे। वह गंगूबाई काठियावाड़ी और रेड 2 में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button