देशमनोरंजन

वेब सीरीज ये काली काली आंखें से चर्चा में आंचल सिंह

अभिनेत्री आंचल सिंह इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ये काली काली आंखें से इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है. वेब सीरीज में अभिनेत्री एक बहुत दमदार किरदार में हैं जो कि प्यार में दीवानी हो जाती है, और उसके पागलपन की हद में न जाने कितनी जिंदगियां बर्बाद हो रही है. सीरीज का पहला सीजन रिलीज कर दिया गया है  जिसमें आंचल का काम बहुत पसंद भी किया गया है. एक मॉडल के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं आंचल ने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत महनत की है. आंचल ने अपने करियर में ढेरों मूवीज ऐड में काम किया. सीरीज ये काली काली आंखें से पहले आंचल एक और वेब सीरीज में काम करती हुई दिखाई दी.
ये काली काली आंखें से एक्ट्रेस को दर्शकों के बीच खास पहचान बन गई. हालांकि सीरीज को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है. लेकिन आंचल के किरदार को काफी सॉलिड कहा जा रहा है. सीरीज में अभिनेत्री पूर्वा के किरदार में हैं.  
आंचल का जन्म 5 अप्रैल 1992 के दिन हुआ था, वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. आंचल अब तक 300 से अधिक एड शूट्स में काम भी कर चुकी है. ये काली काली आंखें से पहले आंचल वेब सीरीज अनदेखी का भी भाग रही है. अनदेखी के अतिरिक्त अभिनेत्री रमैया वस्तावैया, हॉलीडे, पुंज खान, जख्मी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है.

Related Articles

Back to top button