देशमनोरंजन

स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी ने साइन की नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज

वेब सीरीज स्कैम 1992 ने अभिनेता प्रतीक गांधी को रातों-रात स्टार बना दिया था। इस सीरीज में काम करने के बाद देश ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में उन्हें ख्याति मिली। अब इस अभिनेता के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। खबरों की मानें तो प्रतीक बहुत जल्द दिग्गज स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज में नजर आएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतीक ने नेटफ्लिक्स की एक नई सीरीज साइन की है। इस सीरीज को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। इस शो का शीर्षक फॉर योर आइज ओनली रखा गया है। इसमें प्रतीक एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। एक बार फिर प्रतीक को अलग अंदाज में देखना रोचक होगा। सूत्र की मानें तो स्कैम 1992-द हर्षद मेहता के लेखक सुमित पुरोहित को इस सीरीज के निर्देशन की बागडोर दी गई है।
एक सूत्र ने कहा, यह एक जासूसी ड्रामा है जिसमें प्रतीक एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। बॉम्बे फेबल्स मोशन पिक्चर्स इस सीरीज का निर्माण कर रही है। इसकी कहानी 70 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस सीरीज की शूटिंग तीन देशों में की जाएगी। यह एक मल्टी-स्टारर सीरीज होने जा रही है, जिसमें प्रतीक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। गौरव शुक्ला और भावेश मंडला द्वारा सीरीज का लेखन किया जाएगा।
मेकर्स ने अभी सीरीज का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। सीरीज की शूटिंग जून में शुरू होने की उम्मीद है। बॉम्बे फेबल्स ने पहले सीरियस मैन और आर माधवन की सीरीज डिकपल्ड का भी निर्माण किया है। दोनों प्रोजेक्ट्स को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। सीरियस मैन बॉम्बे फेबल्स का पहला प्रोजेक्ट था और इसे एमी अवॉर्ड में भी नॉमिनेशन मिला था। वहीं, डिकपल्ड में माधवन ने अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया था।
प्रतीक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। वह फिलहाल अपनी वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर के प्रमोशन में लगे हैं। इसमें उनके साथ ऋचा चड्ढा भी दिखाई देंगी। प्रतीक फिल्म वो लड़की है कहां को लेकर भी सुर्खियों में हैं। अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी टीवी सीरीज मॉडर्न लव के हिन्दी संस्करण के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है। इसमें उनके साथ फातिमा सना शेख और वामिका गब्बी दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button