देशबड़ी खबरमनोरंजन

आलिया भट्ट ‘पुष्पा’ के अल्लू अर्जुन के साथ करना चाहती हैं काम

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की रिलीज के बाद अपने फैन फॉलोइंग में बड़े पैमाने पर वृद्धि की है, सुकुमार निर्देशन 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है और इसने अल्लू अर्जुन को एक अखिल भारतीय प्रशंसक दिया है। बॉलीवुड की प्रमुख महिलाओं में से एक, आलिया भट्ट भी तेलुगु अभिनेता की बहुत बड़ी प्रशंसक बन गई हैं और उनके साथ काम करने के किसी भी अवसर पर कूदने के लिए तैयार हैं। आलिया ने खुलासा किया कि वह अल्लू के साथ काम करने से ज्यादा खुश होंगी और उनका पूरा परिवार भी उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है।
आलिया भट्ट ने एक बयान में कहा, मेरे पूरे परिवार ने पुष्पा को देखा है और अल्लू अर्जुन के प्रशंसक बन गए हैं। वे मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे उनके साथ जोड़ी बनाने का मौका कब मिलेगा। जब वे मुझे घर पर आलू बुलाते हैं, तो वे पूछ रहे होते हैं, ‘आलू, तुम अल्लू के साथ कब काम करोगे?Ó अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो मैं इसमें कूदने से ज्यादा खुश हूं।
हालांकि, अगर आलिया अल्लू अर्जुन के साथ काम करती हैं, तो यह उनका टॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ काम करने का पहला मौका नहीं होगा। अभिनेत्री एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ का हिस्सा हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं। फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी।
महामारी के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। पुष्पा का हिंदी डब वर्जन भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रहा।
अल्लू अर्जुन, अगली बार पुष्पा के दूसरे भाग में दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक है- ‘पुष्पा: द रूल’। सीच्ल का निर्देशन भी सुकुमार ही करेंगे।
जबकि आलिया भट्ट वर्तमान में फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा अभिनीत ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। पीरियड ड्रामा वेश्यालय प्रबंधक गंगूबाई कोठीवाली पर आधारित है, जिन्हें 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित मैडम में से एक माना जाता है। यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related Articles

Back to top button