देशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

शादी के बाद पहली बार स्मार्ट जोड़ी में मेहमान बनकर एंट्री कर सकते हैं विक्की-कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने जब से शादी की है, दोनों का नाम कई फिल्मों से जुड़ चुका है और अब खबर है कि कैटरीना और विक्की एक शो में गेस्ट बनकर एंट्री मारने वाले हैं। दोनों शो स्मार्ट जोड़ी के पहले एपिसोड की रौनक बढ़ाने वाले हैं। शादी के बाद पहली बार उन्हें छोटे पर्दे पर साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।
एक सूत्र ने बताया कि स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी के निर्माता विक्की और कैटरीना को एक जोड़ी के रूप में लाने के लिए उत्सुक हैं। कैटरीना-विक्की से शो के लिए संपर्क किया गया है। निर्माता चाहते हैं कि स्मार्ट जोड़ी के शुरुआती एपिसोड में दोनों गेस्ट बनकर आएं। उन्हें उम्मीद है कि विक्की-कटरीना का गेस्ट बनकर आना शो के लिए अच्छी शुरुआत होगी। हालांकि, कपल ने अभी तक इसके लिए मंजूरी नहीं दी है। शो के प्रोमोज में नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, राहुल महाजन-नताल्या, भाग्यश्री-हिमालय दासानी जैसी जोडिय़ां दिख चुकी हैं। यह शो सुपरहिट कन्नड़ शो इशमार्ट जोड़ी का हिंदी रीमेक है। शो में कपल को फन गेम्स खेलते हुए आगे बढऩा होगा। इसमें दर्शकों को 12-15 सेलेब्रिटी कपल देखने को मिलेंगे। इसके लिए निर्माताओं ने पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा, मोनालिसा-विक्रांत सिंह राजपूत, गौतम रोडे-पंखुरी अवस्थी, करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा, मौनी रॉय-सूरज नांबियार और गौहर खान-जैद दरबार से भी संपर्क किया है। मनीष पॉल स्मार्ट जोड़ी के होस्ट के रूप में दिखाई देंगे। हालांकि, पहले शो की मेजबानी के लिए रितेश देशमुख और आयुष्मान खुराना का नाम भी जुड़ा था। इस शो के बारे में खुद मनीष पॉल ने बात करते हुए कहा, एक परफॉर्मर के रूप में मैं हमेशा नए, दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर कॉन्सेप्ट की तरफ ही आकर्षित हुआ हूं। इस शो में वह सब कुछ शामिल है, जो मुझे पसंद है। मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की थी, जहां उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। शादी के लिए इस होटल को किसी आलीशान महल की तरह सजाया गया था। शादी समारोह 7-12 दिसंबर तक हुए थे। निर्देशक कबीर खान के घर पर उनकी सगाई हुई थी। काफी समय से विक्की-कैटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने अपने अफेयर पर चुप्पी साधी हुई थी। इन दिनों कैटरीना, सलमान खान के साथ दिल्ली में फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल है। दूसरी तरफ विक्की ने हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Related Articles

Back to top button