देशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

शाहिद कपूर की जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म 14 अप्रैल के बजाय 11 अगस्त को दर्शकों की बीच आएगी। मेकर्स ने मंगलवार को इस संबंध में घोषणा की थी। लाल सिंह चड्ढा की रिलीज टलने के बाद शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट 14 अप्रैल तय की गई है। अभिनेता शाहिद ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है।
शाहिद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी प्यारी फिल्म जर्सी 14 अप्रैल, 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज टलने के बाद जर्सी के मेकर्स ने खाली स्लॉट को भरा है। मेकर्स ने मौके को भुनाते हुए झटपट फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी।
कोरोना महामारी के कारण जर्सी का प्रोजेक्ट भी प्रभावित हुआ है। फिल्म पिछले साल 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। कोरोना की तीसरी लहर के कारण देश के अधिकांश हिस्सों में थिएटर बंद थे, इसलिए फिल्म की रिलीज टल गई थी। अब जब देशभर में प्रतिबंधों में ढील दी जा रही है, तो मेकर्स ने नई रिलीज डेट जारी की है। उम्मीद है कि दर्शक जल्द थिएटर में फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे।
जर्सी नाम से बनी सुपरहिट तेलुगु फिल्म की यह हिन्दी रीमेक है। गौतम तिन्नुरी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिन्होंने 2019 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म बनाई थी। फिल्म में मृणाल ठाकुर दिखेंगी। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए क्रिकेट खेलने का फैसला करते हैं।
आजकल फिल्मों में क्लैश होना आम बात हो गया है। जर्सी का महामुकाबला पैन इंडिया फिल्म  केजीएफ चैप्टर 2 से होने वाला है। यह फिल्म भी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। साउथ अभिनेता यश फिल्म में लीड रोल में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन की जोड़ी भी दिखाई देगी। यह जोड़ी दो दशक बाद पर्दे पर दिखाई देगी। श्रुति हासन और प्रभास की फिल्म सालार भी 14 अप्रैल को आएगी।
बता दें कि जर्सी शाहिद की पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म नहीं है। इससे पहले वह क्रिकेट पर आधारित फिल्म दिल बोले हडि़प्पा में नजर आए थे। 2009 में यह फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें शाहिद अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ देखे गए थे।

Related Articles

Back to top button