देशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस 15 फेम अफसाना ने साज से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

शो बिग बॉस 15 में पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था। भले वह ग्रैंड फिनाले में जगह नहीं बना पाई हों, लेकिन उन्होंने अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई थी। अब उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी आई है। अफसाना ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और पंजाबी गायक साज के साथ 19 फरवरी को शादी रचा ली है। उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।
अफसाना की शादी शनिवार को चंडीगढ़ में हुई है। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस इस कपल को अपनी शुभकामनाएं भेट कर रहे हैं। अफसाना दुल्हन के लिबाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में अफसाना के नए-नवेले पति साज उन्हें माथे पर चूमते हुए दिखे हैं। लहंगा में अफसाना किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की हैं।
अफसाना की शादी में मेहमानों का खूब जमावड़ा लगा। उनकी शादी में राखी सावंत, हिमांशी खुराना, रश्मि देसाई, उमर रियाज, युविका चौधरी जैसे कई अन्य बिग बॉस के प्रतिभागी शामिल हुए। इसके अलावा डोनल बिष्ट, शेफाली बग्गा और अक्षरा सिंह जैसे कलाकारों ने भी उनकी शादी की शोभा बढ़ाई। अफसाना ने अपनी शादी के फंक्शन के कई वीडियो भी शेयर किए हैं। इसमें वह मस्ती के मूड में नजर आई हैं।
अफसाना ने साज से पिछले साल फरवरी में सगाई की थी। हाल में जब उनकी शादी की तैयारियां जोरो पर थीं, तभी छत्तीसगढ़ की एक महिला ने साज पर कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया था। अनु नामक महिला ने साज पर धोखे से तलाक देने का आरोप लगाया था। अनु को सोशल मीडिया के जरिए साज और अफसाना की शादी की खबरें मिली थीं। खैर अब अफसाना-साज शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
अफसाना एक लोकप्रिय पंजाबी सिंगर, एक्ट्रेस और सॉन्ग राइटर हैं। उन्होंने 2012 में सिंगिंग रियलिटी शो वॉइस ऑफ पंजाब 3 से अपने करियर की शुरुआत की थी। अफसाना अपनी शानदार स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं, इसलिए वह किसी भी शो को पूरा मसाला दे सकती हैं और अपनी कॉमेडी का तड़का भी लगा सकती हैं। अफसाना के गाने तितलियां को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था। यह गाना हार्डी संधु और सरगुन मेहता पर फिल्माया गया था।

Related Articles

Back to top button