LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

बिहार में फिर गरजा AK 47: सीवान में प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में एक की मौत

रईस खान ने बताया कि हमलावर चार पांच की संख्या में एके 47 से लैस थे और अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इलेक्शन के दौरान जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद उन्हें सुरक्षा गार्ड नहीं दिया गया।बिहार में फिर एक बार एके 47 रायफल से दहशत फैलाने की कोशिश की गई है। सीवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सीवान-सिसवन मुख्य मार्ग पर महुवल के समीप रात के लगभग ग्यारह बजे अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो तीन अन्य घायल हो गए। सदर अस्पताल में घायलों का इलाज कराया जा रहा है।
प्राप्त सूचना के अनुसार एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर यह हमला किया गया। रईस खान सीवान स्थित कार्यालय से निकल कर अपने साथियों के साथ वापस अपने घर सिसवन जा रहे थे। सीवान-सिसवन मुख्य मार्ग के महुवल गांव के समीप पहले से घात लगाए चार पांच की संख्या में अपराधियों ने अचानक से फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में रईस खान की कार तेज़ स्पीड में होने के कारण आगे निकल गई जिस से वे बाल बाल बच गए। लेकिन उनके पीछे आ रही एक गाड़ी फायरिंग की चपेट में आ गई। गाड़ी पर सवार सिसवन निवासी एक व्यक्ति की गोली लगने से मृत्यु हो गई वहीं ड्राइवर समेत दो तीन लोग घायल हो गए
धर घटना की सूचना पर सीवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा मौके पर पहुंचे और घायलों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं रईस खान ने बताया कि हमलावर चार पांच की संख्या में एके 47 से लैस थे और अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इलेक्शन के दौरान जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद उन्हें सुरक्षा गार्ड मुहैया नहीं कराई गई थी। सूचना पर हुसैनगंज थाने से थानाध्यक्ष रामबालक यादव मौके पार पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। एसपी ने थानाध्यक्ष को गहनता के साथ मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button