Main Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

साउथ सिनेमा के बाद अब बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। ‘एनिमल’ फिल्म के बाद एक्ट्रेस के पास कई और बेहतरीन प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच रश्मिका को लेकर एक अहम खबर सामने आई है।

रश्मिका को लेकर आई ये अपडेट
रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि हाल ही में एक हादसे में उनकी जान बाल-बाल बची। वह मौत के मुंह में जाने से बची हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

रश्मिका की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग
एक्ट्रेस जिस फ्लाइट से सफर कर रही थीं, उसकी इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। इस दौरान की एक तस्वीर रश्मिका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की, जहां वह अपनी सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, ‘सिर्फ एक सूचना है कि इस तरह हम मौत से बचे हैं।’ फोटो में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा दास भी नजर आ रही हैं।

बता दें कि रश्मिका की यह फ्लाइट मुंबई से हैदराबाद जा रही थी। इमरजेंसी लैंडिंग की वजह से फ्लाइट 30 मिनट बाद मुंबई लौट गई। इसका कारण टेक्निकल फॉल्ट बताया गया है। इस हादसे में जान का खतरा जरूर बना रहा, लेकिन हर पैसेंजर सकुशल वापस पहुंचा।

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट
रश्मिका मंदाना की फिल्मों की बात करें, एक्ट्रेस की इस साल ‘पुष्पा 2’ रिलीज होगी। यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। फिल्म का क्लैश रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) से होगा।

Related Articles

Back to top button