Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50जीवनशैलीदेशप्रदेशबड़ी खबरस्वास्थ्य

शर्ट उतार बना ‘सलमान खान’, तोड़ा उड़ते प्लेन का टॉयलेट!

एक समय था जब फिल्म स्टार सलमान खान की छवि ऐसी थी की वे इतने ऐरोगोंट हो गए थे कि किसी को भी थप्पड़ मार देते थे. कुछ पत्रकार भी उनके इस रवैये का शिकार हुए थे. उनके शर्ट उतारने को लेकर तो उनके फैन्स में जबर्दस्त क्रेज आज भी देखा जाता है. पत्रकारों पर भड़कना केवल सलमान खान तक ही सीमित नहीं रहा है. आम लोगों में ऐसा देखने को नहीं मिलता. पर एक व्यक्ति ने ऐसा ही ऐरोगेंस दिखाया और उड़ती फ्लाइट में शर्टलेस होकर पहले वॉशरूम में तोड़फोड़ की और फिर एयह होस्टेस को भी एक थप्पड़ जड़ दिया.

यह मामला थाई एयरवेज का है जिसकी एक फ्लाइट बैंकॉक से हीथ्रो जा रही थी. इसमें 35 साल के एक ब्रिटिश पुरुष यात्री को कफ्लाइट अटेंडेंट को घूंसा मारने और प्लेन के टॉयलेट में तोड़फोड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 14 फरवरी की इस फ्लाइट में उसकी शिकायत दूसरे यात्रियों ने की थी.

इस घटना का वीडियो एक दूसरी महिला में ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था. फुटेज में शर्टलेस आदमी ने एयर होस्टेस को घूंसा मारा जिससे वह फर्श पर गिर पड़ी. इस महिला ने बताया कि वह टॉयलेट और उसने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया था. वह दरवाजे को जोर जोर से मार रहा था.

महिला ने बताया कि एक अधिक उम्र के व्यक्ति ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की जिससे झगड़ा होने लगा और शर्टलेस आदमी ने एयर होस्टेस को ही घूंसा मार दियाज जिससे उसकी नाक टूट गई. यात्रियों को यह भी चेतावनी दी गई कि अगर यह व्यक्ति शांत नहीं हुआ तो फ्लाइट को दुबई डाइवर्ट कर दिया जाएगा.

जब दो यात्रियों ने इस व्यक्ति को अपने बीच में पकड़ कर बैठाया तब कहीं जा कर प्लेन में शांति का माहौल बना और प्लेन दुबई ना जाकर लंदन में ही जा कर उतरा. महिला ने जानकारी दी कि उसे शांत रखने की बहुत कोशिश करनी पड़ी और दूसरे यात्रियों को अपने बच्चों को उससे दूर प्लेन के पीछे की ओर बैठाना पड़ा. पुलिस ने बताया कि इस झगड़े की वजह से एक अन्य व्यक्ति को भी अस्पताल ले जाना पड़ा.

Related Articles

Back to top button