Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

वाल्मीकि समाज पर गाना गाने पर हरियाणवी सिंगर को मिली अपहरण की धमकी

हरियाणा में अपराधियों के होंसले बुलंद हैं, जिसकी मिसाल आए दिन देखने को मिलती रहती है। अब जींद में वाल्मीकि समाज पर गाना गाने वाले सिंगर सन्नी किरोड़ी को अपहरण की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने कहा कि सिंगिंग छोड़ दे। हलांकि पुलिस ने सन्नी किरोड़ी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पीड़ित सिंगर के अनुसरा उसके पास धमकी भरे फोन तब से आने शुरू हो गए जब से उसने वाल्मीकि समाज पर गाना गया है। सन्नी किरोड़ी (30) निवासी चमेला कॉलोनी नरवाना ने बताया कि वह हरियाणवी गाने गाता है। शनिवार को वह अपने स्टूडियो में काम कर रहा था कि रात को 10 बजे के करीब उसके मोबाइल पर एक कॉल आई। फोन करने वाले ने उससे फिरौती मांगी और अपहरण की धमकी दी।

 सिंगर ने बताया, ‘कॉलर चाहता था कि मैं सिंगिंग छोड़ दूं। इससे पहले मुझे इंस्टाग्राम पर भी अलग-अलग अकाउंट से धमकी भरे मैसेज आते रहे हैं, लेकिन मैंने उन्हें ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया। अब कभी जींद तो कभी कैथल से फोन कर मुझे धमकी दी जा रही हैं।’

 बता दें कि अमित सैनी रोहतकिया ने ‘जे दब गया सैनी तो फिर सैनी कौन कहोगा’ गाया था। इसी गाने की तर्ज पर सन्नी किरोड़ी ने ‘जे दब गया वाल्मीकि तो फेर वाल्मीकि कौन कहोगा’ गाना गाया है। सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया है कि सन्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button