Main Slideखबर 50चुनावचुनाव समाचारदेशप्रदेशबड़ी खबरलोकसभा चुनाव

केंद्रीय मंत्री श्री पीयूष गोयल ने वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय का कार्यभार संभाला

केंद्रीय मंत्री श्री पीयूष गोयल ने आज नई दिल्ली में वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय का आधिकारिक रूप से कार्यभार संभाल लिया। इस अवसर पर वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के राज्य मंत्री श्री जितिन प्रसाद, वाणिज्य विभाग के सचिव श्री सुनील बर्थवाल और उद्योग एवं आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (डीपीआईआईटी) के सचिव श्री राजेश कुमार सिंह सहित मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

पदभार ग्रहण करने के अवसर पर श्री पीयूष गोयल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया कि उन्होंने उन्हें एक बार फिर देश की सेवा करने का अवसर दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत विकासोन्मुखी शासन ने पूरे देश में प्रगति की लहर को प्रेरित किया है और इस नींव पर निर्माण जारी रखना जरूरी है।

श्री गोयल ने वाणिज्य एवं उद्योग के क्षेत्र में तेजी से प्रगति सुनिश्चित करने के लिए अमृत काल में लगन से काम करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं के लिए नए अवसर पैदा करने और सभी नागरिकों के कल्याण के लिए अथक प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में देश नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि “सबका साथ, सबका प्रयास” के दर्शन को अपनाते हुए, लोगों का सामूहिक प्रयास और विश्वास भारत को एक उज्जवल भविष्य की ओर ले जाएगा।

Related Articles

Back to top button