दिल्ली एनसीआर

गुरुग्राम: पहले गला दबाया, फिर दीवान बंद कर की थी पत्नी की हत्या

गुरुग्राम में सेक्टर 46 के जलविहार कालोनी में हत्यारोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या गला दबा कर की थी। गला दबाने से ही पत्नी की सांसे थम गई थी, लेकिन आरोपी को विश्वास नहीं हुआ तो उसने दीवान में बंद कर फरार हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महिला की हत्या दम घुटने की वजह से हुई है। फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. दीपक माथुर के मुताबिक बबिता के गले पर दबाए जाने के गहरे निशान हैं। उन्होंने रिपोर्ट में हत्या का समय चार से छह दिन पहले की बताई है।

गौरतलब है कि सेक्टर 50 थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह जलविहार कालोनी स्थित एक मकान से तीस वर्षीय महिला का शव बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने गया बिहार के रहने वाले महिला के पिता श्रीकांत ठाकुर की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। श्रीकांत ठाकुर ने पुलिस को बताया था कि एक बार तलाक होने के बाद उनकी बेटी बबिता की दूसरी शादी बहरोड अलवर के रहने वाले राजेश के साथ करीब छह महीने पहले हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में झगड़े शुरू हो गए थे। उन्होंने बताया कि राजेश बबिता के चरित्र पर शक करता था। इसके अलावा झगड़े की एक वजह बबिता के पांच बच्चे भी थे। यह पांचों बच्चे उसके पहले पति से हैं।

वारदात के वक्त घर में नहीं थे बच्चे
बबिता के पिता श्रीकांत ठाकुर ने पोस्टमार्टम हाउस में मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी बेटी और दामाद के बीच अक्सर झगड़े होते थे। लेकिन इस बार झगड़ा शुरू होते ही बबिता पांचों बच्चों को लेकर उनके घर चली आई और थोड़ी देर बाद बच्चों को छोड़ कर लौट गई थी। उसके बाद से आज तक उनकी बेटी कहीं नजर नहीं आई। आखिर में शनिवार की सुबह उसका शव घर में रखे बेड के दीवान में मिला है।

Related Articles

Back to top button