Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

दिल्ली: IIT कॉम्प्लेक्स में पति-पत्नी ने की खुदकुशी, मां की भी मिली लाश

दिल्ली के आईआईटी कैम्पस में रहने वाले एक लैब टेक्नीशियन ने अपनी पत्नी और मां के साथ खुदकुशी कर ली. शुक्रवार रात 9 बजकर 50 मिनट पर आईआईटी कैम्पस से पुलिस को ये जानकारी मिली कि कैम्पस में अपनी पत्नी और मां के साथ रहने वाले गुलशन के परिवार से न तो कोई संपर्क हो पा रहा है न ही कोई घर दरवाजा खोल रहा है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता लगा गुलशन उसकी, पत्नी सुनीता और गुलशन की मां तीनों की लाश अलग-अलग कमरे में पंखे से टंगी हुई है.

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने तीनों की बॉडी को सफदरजंग अस्पताल पहुंचा दिया है. अब जल्द ही तीनों के शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

शुरुआती जांच में पुलिस को पता लगा है गुलशन की कुछ महीनों पहले ही शादी हुई थी. गुलशन हरियाणा का रहने वाला है. परिवार को ट्रिपल सुसाइड के बारे में जानकारी दे दी गई है.

परिवार के आने के बाद तीनो की बॉडी का पोस्टमॉर्टम करा दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस गुलशन के दोस्तों और परिवार के लोगों से पूछताछ करेगी, जिसके बाद इस ट्रिपल सुसाइड के पीछे की मिस्ट्री साफ हो पाएगी.

Related Articles

Back to top button