Main Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

सोनिया गांधी के बयान पर रविशंकर प्रसाद ने उठाए सवाल। ….

कानून मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सोनिया गांधी अपनी टिप्पणियों पर ध्यान दें. दिल्ली हिंसा पर की गई राजनीतिक टिप्पणियों के मद्देनजर पलटवार करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा सोनिया गांधी ने इस पार-उस पार की बात कही थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी को राजधर्म की नसीहत ना दे. ग्रेस पार्टी कल महामहिम राष्ट्रपति जी के यहां गई थी. हमें राजधर्म के बारे में बताया जा रहा है. आज मुझे राजधर्म के बारे में कांग्रेस पार्टी और सोनिया जी से कुछ सवाल करने हैं.

सोनिया जी पहली बात आप ये बताइए कि जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के विस्थापित हैं, जिनको उनकी आस्था के आधार पर प्रताड़ित किया जा रहा है, उसको लेकर आपकी पार्टी की एक सोच रही है. आपके नेताओं ने बार-बार खुलकर इस पर स्टैंड लिया था वही प्रसाद ने यह भी कहा की इंदिरा जी ने युगांडा के विस्थापितों की मदद की थी, राजीव गांधी जी ने तमिल लोगों की मदद की थी, मनमोहन जी ने कहा था कि नागरिकता मिलनी चाहिए और अशोक गहलोत जी तो शिवराज पाटिल और आडवाणी जी को पत्र लिखा था कि नागरिकता मिलनी चाहिए.

प्रसाद ने कहा की NPR कांग्रेस सरकार ने शुरू किया. आप करें तो ठीक, हम उसी काम को करें तो उस पर लोगों को उकसाया जाए. ये कौन सा राजधर्म है सोनिया जी? उन्होंने कहा कि सोनिया जी मुझे आपसे एक बात पूछनी है कि जब शाहीन बाग में बच्चों को प्रधानमंत्री के खिलाफ हिंसा के लिए उकसाया जा रहा था, तब भी आप खामोश थीं. क्या आपकी पार्टी ने ये भी नहीं कहने की जरूरत नहीं समझी कि हम इसका समर्थन नहीं करते हैं?

Related Articles

Back to top button