LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50देशबड़ी खबर

अधीर रंजन ने पुलिस पर लगाया आरोप

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारियों ने उनकी कार को संसद परिसर में जाने से रोक दिया जबकि उस पर 31 मार्च तक का वैध लेबल लगा है सूत्रों के मुताबिक चौधरी ने इस घटना को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर विशेषधिकारिक हनन का नोटिस दिया है दूसरी तरफ, दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एक कांस्टेबल ने लेबल की जांच के लिए कुछ देर के लिए कार रोक ली थी और मामले की जांच की जा रही है.

चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि दोपहर के समय जब वह लोकसभा की बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे तो विजय चौक के निकट पुलिस ने उनकी कार को रोक लिया और कहा कि इस पर 2020 में जारी लेबल नहीं है.कांग्रेस नेता के मुताबिक उन्होंने 31 मार्च, 2020 तक वैध लेबल होने की जानकारी दी, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने उनकी कार को रोक दिया और फिर उन्हें पैदल चलकर संसद भवन में प्रवेश करना पड़ा.

चौधरी ने कहा कि जब उन्होंने यह विषय संयुक्त सचिव,लोकसभा के समक्ष उठाया तो उन्होंने बोला कि इस मामले से उनका कोई लेनादेना नहीं है दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार विजय चौक पर तैनात एक कांस्टेबल ने लेबल की जांच के लिए कार को रोका. इस प्रक्रिया में कुछ देर तक कार रुकी रही. इस दौरान कांग्रेस नेता नाराज हो गए और पैदल चल दिए

Related Articles

Back to top button