LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमहाराष्ट्र

उर्वशी व सनी के बाद अब दिशा पाटनी ने की बोल्ड फोटो शेयर। …..

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस क्रेजी दिशा पटानी ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा किया है.ये उनके वर्कआउट के बाद की लग रही है. दिशा ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है इसके माध्यम से वह बता रही हैं कि वर्कआउट के बाद क्या हालत होती है तस्वीर में दिशा शांति का चिह्न् दिखा रही हैं, वहीं वह पाउट बनाते हुए आंख भी मार रही हैं उन्हें ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा और नारंगी रंग का स्पोस्र्ट शॉट्स पहन रखा है.इस तस्वीर पर दिशा की बहन खुशबू पटानी ने भी कमेंट किया है कमेंट में उन्होंने ‘जी हां!’ के साथ मसल्स इमोजी दिया है.फोटो शेयरिंग एप पर दिशा की इस तस्वीर को 18 लाख लाइक्स मिल चुके हैं

कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सेलेब्स को भी घर पर ही रहना पड़ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। इस बीच दिशा ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है दरअसल, दिशा ने लॉकडाउन के बीच अपनी एक पुरानी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। उन्होंने ये तस्वीर बिकिनी ब्रांड के लिए ये फोटोशूट के दौरान की है। तस्वीर में दिशा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। कई लोगों को एक्ट्रेस की ये फोटो पसंद आ रही है तो कई यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने दिशा की फोटो पर कमेंट करते लिखा, मास्क तो लगा लो लो दीदी। दूसरे यूजर ने लिखा, शर्म बेच दी क्या? एक और यूजर ने लिखा कि लोगों ने अश्लीलता फैलाकर रखी है। वहीं, एक और ने लिखा, ऊपर वाले से नहीं तो कोरोना से ही डर लों। इस तरह दिशा की फोटो पर कमेंट्स किए जा रहे हैं। इससे पहले दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा और कृष्णा दोनों ही एक मशहूर मीम की नक्ल करती दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं कि कुछ लड़कियां लड़कों से पूछती हैं कि क्या यह आपकी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड है या सिर्फ एक लड़की है जिससे आप बात करना चाहते हैं? अगर मैं तुम्हें मार दूं तो तुम मर जाओगी या सिर्फ सांस लेना बंद कर दोगी? दिशा और कृष्णा दोनों ही इस डायलॉग को बोलते हुए एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि दिशा पाटनी की अगली फिल्म का नाम राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है। इसमें वह सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी। कोरोना के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान घर से फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम देख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button