LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री अंकिता ने की खूबसूरत तस्वीरें शेयर फैंस को आई पसंद

बड़े पर्दे पर ‘बागी 3’ में नजर आईं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के लिए रविवार को कई नई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस ने तारीफों के पुल बाध दिए हैं खूबसूरत अभिनेत्री ने इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, आखिरकार सालों बाद मुझे समझ आ गया है कि तुम्हें कैसे संभालना है मेरे घुंघराले बाल. #घुंघरालेबाल.
तस्वीरों में अभिनेत्री अपने घुंघराले बालों से खेलते नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने सफेद रंग की पोशाक पहन रखी है. अभिनेत्री ने बहुत ही हल्का मेकअप किया है, जिससे उनका लुक नेचुरल लग रहा है फोटो शेयरिंग एप पर साझा किए गए इन तस्वीरों को अब तक 21 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं.उल्लेखनीय है कि अंकिता लोखंडे जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता से मशहूर हुईं थीं.

इस सीरियल में उनकी लोकप्रियता ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था. अभिनेत्री अपने ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए भी चर्चा में थीं सीरियल पवित्र रिश्ता में उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट स्क्रीन साझा किया था. इस सीरियल में काम करने के दौरान दोनों को प्यार हुआ और वे एक दूसरे को डेट भी करने लगे.

कई साल तक रिलेशन रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप हुआ था उस वक्त अभिनेता बॉलीवुड में हाथ आजमा रहे थे. दोनों के ब्रेकअप की खबरों को जान कर फैंस को काफी मायूसी हुई.

Related Articles

Back to top button