LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50गुजरातजीवनशैलीट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

कोरोना से मुरादाबाद में दो और की मौत जिले में मृतकों की संख्या हुई 5

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में भर्ती दो कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई. सोमवार को गोविंद नगर इलाके की रहने वाली एक महिला और रामपुर के टांडा निवासी एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इस तरह कोविड-19 संक्रमण से मुरादाबाद में अब तक मरने वालों की संख्या पांच हो गई है.

जानकारी देते हुए मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एससी गर्ग ने बताया कि दोनों ही मृतक बुजुर्ग थे और डायबिटिज व हार्ट की बिमारियों से ग्रसित थे. गोविंदनगर निवासी जिस महिला की मौत हुई है, उन्हें 9 अप्रैल को एडमिट किया गया था. लेकिन सोमवार को अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और मौत हो गई. रामपुर निवासी मृतक भी 70 साल के थे और शुगर सहित अन्य बिमारियों से ग्रसित थे. अब दोनों का अंतिम संस्कार प्रोटोकॉल के साथ किया जाएगा.

इससे पहले रविवार को ताजपुर सीएचसी में तैनात डॉक्टर निजामुद्दीन की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. आठ दिन पहले ही उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी और वे तभी से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे. 35 साल के निजामुद्दीन की मौत के बाद अब उनके परिवार के पांच लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. मुरादाबाद के सीएमओ डॉ एमसी गर्ग ने बताया कि डॉ. निजामुद्दीन की हालत गंभीर थी और वे कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे. उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन रविवार रात को उन्होंने टीएमयू मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में दम तोड़ दिया.

Related Articles

Back to top button