LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

पालघर में संतों की हत्या पर भड़के जावेद अख्तर ये कतई बर्दाश्त नहीं

जावेद अख़्तर ने ट्विटर पर पालघर में भीड़ द्वारा तीन संतों की हत्या के मामले में नाराज़गी जताते हुए इस मामले को गम्भीरता से लेने और आरोपियों को कड़ी सजा देने की बात कही है. जावेद अख्तर ने मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, दो संत और उनके ड्राइवर के साथ लिंचिंग के माममे में जो भी जिम्मेदार हैं, उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. ना ही ऐसी घटनाओं को दोबारा होने के अवसर होने चाहिए. किसी सभ्य समाज में इस तरह की जघन्य अपराध के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए इससे पहले फरहान ने भी कमोबेश इसी भाषा में आरोपियों को पकड़ न्याय को लेकर बात की है.

इससे पहले जावेद अख्तर ने कहा, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुट रहना और एक-दूसरे पर भरोसा रखना बहुत जरूरी है उन्होंने देश में सांप्रदायिक तनाव के मामलों और स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले की घटनाओं पर भी चिंता जताई. अभिनेत्री शबाना आजमी ने ट्विटर पर अख्तर का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह लोगों से संकट के मौजूदा समय में एकजुट होने, साथ खड़े रहने का अनुरोध कर रहे हैं.

करीब दो मिनट के इस वीडियो में उन्होंने कहा इस वक्त देश बहुत बड़े संकट से गुजर रहा है और इस संकट का नाम कोरोना वायरस है जिससे निपटने के लिए जरूरी है कि हम सभी एक हों. हम जब एक-दूसरे पर ही शक करने लगेंगे और एक-दूसरे की नीयत को नहीं समझेंगे, कोई एकता ही नहीं होगी, तो हम लड़ेंगे कैसे गीतकार ने यह भी कहा कि किसी एक समुदाय को निशाना बनाना एकता के लक्ष्य को पराजित करता है. उन्होंने आगे कहा, दूसरी तरफ मैं यह भी सुनता हूं कि किसी समुदाय के लोगों की दुकान बंद करा दी, उसका ठेला पलट दिया. ऐसे एकता नहीं होती.

Related Articles

Back to top button