LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

चाहत खन्ना एक बार फिर एक्टिव हुईं सोशल मीडिया पर दिखाई दिलकश अदाये। …

टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस चाहत खन्ना डिप्रेशन में चली गई हैं. ये बात उन्होंने खुद कही है. इसके चलते उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था. उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन की के बारे में बताया.

उन्होंने कहा कि वह इससे निकलने की हेल्दी कोशिश कर रही हैं और डिप्रेशन का ट्रीटमेंट वीडियो कॉल के जरिए अपने काउंसलर से करवा रही हैं अगर मुझे डिप्रेशन के बारे में पता होता, तो मुझे और मेरे काउंसलर को इसे पहचानने में आसानी हो जाती.

हमें नहीं पता डिप्रेशन कहां से आता है और कहां गायब हो जाता है. मुझे इसके बारे में ज्यादा पता नहीं है. हालांकि मैंने इससे लड़ाई की और जीतकर बाहर आ गई. ये मेरे लिए बहुत ही मुश्किल और चैलिंजिंग जर्नी रही.

मैं अब इस फर्जी दुनिया से कहना चाहती हूं कि इस फर्जी दुनिया से बाहर निकलो और अपनी जिंदगी में कुछ रियल करो चाहत खन्ना ने आगे कहा कि रियल करने के लिए उन्होंने वर्चुअल दुनिया यानी सोशल मीडिया से दूरी बनाई.

यहां हर चीज बहुत ही खूबसूरत लगती है, लेकिन वास्तविक दुनिया में ऐसा कुछ नहीं होता. उन्होंने कहा कि वह अब भी अपने काउंसर के संपर्क में हैं और वीडियो कॉल के जरिए उनसे सलाह लेती रहती हैं.चाहत ने ठीक होने के बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है.

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को याद किया. उन्होंने अपने एक टिकटोक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह राज कपूर और नरगिस की फिल्म के गाने ‘जहां में चली जाती हूं’ पर अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं.

Related Articles

Back to top button