LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

जन्नत 2 से डेब्यू करने वाला एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को किया हैरान। …

बॉलीवुड में फिल्म जन्नत 2 से डेब्यू करने वाला एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को हैरान कर दिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सभी पोस्ट डिलीट कर दी.

इंस्टाग्राम पर उनके पांच मिलियन फॉलोवर्स जानने के लिए बेताब हैं कि उन्होंने अपनी सारी तस्वीरें और वीडियो क्यों डिलीट कर दी. फोटो और वीडियो डिलीट करने के एक दिन बाद ईशा गुप्ता ने एक स्टनिंग फोटो शेयर की है

ईशा गुप्ता की ये नई तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. इस तस्वीर में उन्होंने नीले रंग की डेनिम जैकेट को पहनी हुई, जिसकी चैन खुली हुई है. उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस और फॉलोवर्स की कमेंट बाढ़ आ रही है. इसके साथ ही लोग उनसे पोस्ट डिलीट करने की वजह भी पूछ रहे हैं.

ईशा गुप्ता ने फैंस के सवालों का जवाब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया और पोस्ट डिलीट करने की वजह बताई. उन्होंने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया है.

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘दोस्तों घबराने की जरूरत नहीं है मैं बिल्कुल ठीक हूं. बीते तीन दिन से मेरा अकाउंट हैक हो रहा है. अपनी पोस्ट वापसी लाने की कोशिश कर रही हूं जोकि जल्द ही आ जाएगी.

मेरी चिंता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद. घर में रहें सुरक्षित रहें.’ईशा गुप्ता ने पोस्ट डिलीट होने से पहले सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का खुलासा भी किया था.

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने स्पैनिश बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर को शेयर कर अपने रिश्ते का बड़े की खास अंदाज में खुलासा किया था. तस्वीर में दोनों ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे थे.

Related Articles

Back to top button