देश

सर्च ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया: कश्मीर

दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों ने रविवार को दो अलग अलग एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया. सबसे पहले सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले में एक आतंकवादी को मार गिराया. इसके बाद श्रीनगर के जादिबल में सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया.

सबसे पहले, कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के लकीरपुर इलाके में सेना के जवानों ने एक दहशतगर्द को मार गिराया था. इसके पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद किए गए हैं.

वहीं श्रीनगर में संयुक्त सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि मारे गए तीनों आतंकवादी रमजान के दौरान 20 मई को श्रीनगर में पांडव चौक के पास दो बीएसएफ जवानों की हत्या में शामिल थे.

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बल आतंकियों की तलाश में छापेमारी की. ये अभियान श्रीनगर के जादिबल इलाके में चला.

सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि इस इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है और सर्च ऑपरेशन खत्म हो गया है.

पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और आस-पास से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी. इसके अलावा आवासीय ठिकानों में तलाशी ली गई. दो से तीन आतंकी एक घर में छिपे होने की आशंका जाहिर की गई थी.

Related Articles

Back to top button